Urvashi Rautela Detoxifies Her Body With Body Detoxify Treatment, Which Costs a Whopping Price

अपनी बॉडी को सुंदर बनाने के लिए उर्वशी रौतेला ने करवाई ऐसी थेरेपी, एक सेशन की कीमत सुन उड़ेंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से लाइमलाइट में छाई हुई थीं। एक्ट्रेस कभी अपनी कीमती ड्रेस तो कभी कीमती पर्स को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। फिलहाल उर्वशी रौतेला अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियो में छा गई हैं। उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। इन दोनों तस्वीरें में उर्वशी रौतेला की बॉडी को एक मशीन के साथ अटैच किया गया है।

उर्वशी रौतेला की तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे और सोशल मीडिया पर उनका हालचाल ले रहे थे। ऐसे में आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला प्रेसोथेरेपी (Pressotherapy) करवा रही हैं। एक्ट्रेस की मानें तो काम मेंबिजी रहने के कारण उन्हें अपना ध्यान रखने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में उन्होंने खुद को रिलैक्स करने के लिए प्रेसोथेरेपी का सेशन लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रेसोथेरेपी एक गैर-आक्रामक ट्रीटमेंट है जिससे शरीर के कुछ हिस्सों पर एयर प्रेशर-कम्प्रेशन और डीकम्प्रेसन से मसाज की जाती है। उर्वशी रौतेला ने इसे अपने पूरे शरीर पर लगाया और यह थेरेपी बॉडी डिटॉक्सिफिकेशन में मदद करती है। साथ ही वॉटर रिटेंशन को कम कर लिम्फेटिक फ्लो को भी बढ़ावा देती है। इस थेरेपी से अब तक कई लोगों को काफी राहत मिली है।

अब उर्वशी रौतेला ने भी बॉडी डिटॉक्सीफाई ट्रीटमेंट लिया है और साथ ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-” “#Pressotherapy time 🥰 detoxifying the body ✔️stimulates the body’s lymphatic system ✔️removal of toxins ✔️ stronger immune system ✔️” (प्रेसोथेरेपी का समय। शरीर को डिटॉक्स करना, शरीर की लसीका प्रणाली को उत्तेजित करना, टॉक्सिन्स को निकालना, मजबूत इम्यून सिस्टम) उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इस थेरेपी के एक सेशन की कीमत आपके होश उड़ा सकती है। ये थेरेपी इतनी महंगी है कि इसके एक सेशन की कीमत में आप एक आईफोन भी खरीद सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये थेरेपी तनाव-मुक्त रहने, स्किन के ग्लो को बरकरार रखने और इम्यून सिस्टम को बूस्ट करने में मदद करती है। ये शरीर की एनर्जी को भी बढ़ाती है। इस थेरेपी के एक सेशन की कीमत करीब 60 मिनट के लिए 80 हजार रुपए है। इसे हर महीने कम से कम 2-3 बार लेने की जरूरत होती है।

Related posts

Queer Celebrity Designer Rick Roy to do a special Guest Appearance in the show Dil Dosti Dilemma

Men in Black: Stylish Ensembles at the Heeramandi Screening

Jackie Shroff’s Heartfelt Plea To Keep India’s Strays Cool in the Heatwave Is Something You Can’t Miss